"हैंगिंग एंड ट्रांसपेरेंट" स्विमिंग पूल, क्या आप आसमान में तैरने की हिम्मत करते हैं?

- 2021-09-30-

क्या फिल्म "मैकेनिक 2" देखने वाले नेटिज़न्स को वह प्रभावशाली दृश्य याद है? गगनचुंबी इमारत के ऊपर से फैला "पारदर्शी निलंबित" स्विमिंग पूल पारदर्शी है। तैरते समय यह आकाश में उड़ता हुआ प्रतीत होता है। इस स्विमिंग पूल में तैरना निश्चित रूप से एक रोमांचकारी और अनोखा अनुभव है। अब जब फिल्म के दृश्य में स्विमिंग पूल एक वास्तविकता बन गया है, तो आप हवा में तैरने की भावना का भी अनुभव कर सकते हैं!
शंघाई में गोल्डमैन सैक्स हॉलिडे होटल की 24वीं मंजिल पर ऐक्रेलिक स्विमिंग पूल एक "निलंबित पारदर्शी" स्विमिंग पूल है।जब आप होटल में ठहरते हैं तो आप स्विमिंग पूल की सुविधाओं का मुफ्त में आनंद ले सकते हैं, जो कि काफी किफायती है।ऐक्रेलिक स्विमिंग पूल 30 मीटर लंबा, 8 मीटर चौड़ा और 1.5 मीटर गहरा है। यह चीन में पहला उच्च ऊंचाई वाला कैंटिलीवर पारदर्शी स्विमिंग पूल है। स्विमिंग पूल के नीचे निलंबित है। यह ऐक्रेलिक से बना है और पूल के पारदर्शी तल के माध्यम से आसपास के दृश्यों को देख सकता है।

 



आसमान में तैरना निश्चित रूप से एक ऐसा अनुभव है जिसे आप कभी नहीं भूल पाएंगे।



KINGSIGN ACRYLIC सभी प्रकार की ऐक्रेलिक शीट, ऐक्रेलिक विंडो, एक्रेलिक टनल, एक्रेलिक मरीन हॉल, एक्रेलिक एक्वेरियम, एक्रेलिक स्विमिंग पूल, एक्रेलिक फिश टैंक, एक्रेलिक सेमी-फिनिश्ड प्रोसेसिंग पार्ट्स, एक्रेलिक बॉन्डिंग एक्रेलिक ग्लू, कर्व्ड एक्रेलिक शीट, लार्ज- में विशिष्ट है। स्केल एक्रिलिक शीट स्थापना सेवा। विवरण के लिए, कृपया परामर्श करें: 0086 13370079013 (व्हाट्सएप/वीचैट)