Sci-Fi मूवी-इन्फिनिटी लंदन एक्रिलिक ट्रांसपेरेंट इन्फिनिटी पूल से स्विमिंग पूल

- 2021-09-28-

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दुनिया का पहला रूफटॉप 360-डिग्री इनफिनिटी पूल प्लान लागू कर दिया गया है और इसे लंदन में बनाया जाएगा। यह 600,000-लीटर स्विमिंग पूल लंदन में एक गगनचुंबी इमारत के लिए डिज़ाइन किया गया है, और आप सभी दिशाओं से लंदन के क्षितिज का आनंद ले सकते हैं।

परियोजना को इन्फिनिटी लंदन-इन्फिनिटी लंदन कहा जाता है;
इस बार डिजाइन किए गए पूल में पारंपरिक ग्लास की जगह एक्रेलिक मैटेरियल का इस्तेमाल किया जाएगा। अधिकांश इन्फिनिटी पूल पानी के साथ संयोजन का भ्रम देते हुए एक तरफ से बहते हैं। इन्फिनिटी लंदन एक रूफटॉप इन्फिनिटी पूल अवधारणा है जो सभी दिशाओं में फैली हुई है-और दुनिया का पहला 360-डिग्री पूरी तरह से पारदर्शी इन्फिनिटी पूल होगा

ऐक्रेलिक और पानी में एक समान अपवर्तक सूचकांक होता है, इसलिए पूल का समग्र स्वरूप अधिक स्पष्ट और पारदर्शी होगा। पूल का निचला भाग भी ऐक्रेलिक सामग्री से बना है, और होटल के आगंतुक तैरते हुए ऊपर आकाश के सुंदर दृश्य का आनंद ले सकते हैं।

स्वीमिंग पूल के डिजाइन की बात करें तो स्वीमिंग पूल के बाहर कोई सीढ़ी नहीं है। इसके बजाय, तैराकों के लिए मार्ग प्रदान करने के लिए पानी में उठने के लिए एक सर्पिल सीढ़ी का उपयोग किया जाता है। जैसा कि स्विमिंग पूल डिजाइनर और तकनीकी निदेशक एलेक्स केम्सली (एलेक्स केम्सली) ने कहा: "हम कुछ प्रमुख तकनीकी चुनौतियों का सामना कर रहे हैं, जिनमें से सबसे बड़ी है कि स्विमिंग पूल में कैसे प्रवेश किया जाए। हमने जो समाधान प्रस्तावित किया है वह पनडुब्बी के दरवाजे के डिजाइन पर आधारित है, और एक सर्पिल सीढ़ी जोड़ें। जब कोई अंदर और बाहर जाना चाहता है, तो यह सीढ़ी स्विमिंग पूल के फर्श से उठेगी-यह निश्चित रूप से स्विमिंग पूल और वास्तुशिल्प डिजाइन में सबसे आगे है। स्विमिंग पूल में प्रवेश करना या छोड़ना सीधे बाहर चलने जैसा है एक साइंस फिक्शन फिल्म। जेम्स बॉन्ड का थोड़ा सा स्वाद भी है!

स्विमिंग पूल में एक अंतर्निर्मित एनीमोमीटर भी होता है जो हवा की गति पर नज़र रखता है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि पूल में पानी उचित तापमान पर है और साथ ही यह सुनिश्चित करने के लिए कि इमारत के नीचे की सड़क पर पानी नहीं बह रहा है, एनीमोमीटर एक कंप्यूटर नियंत्रित भवन प्रबंधन प्रणाली से जुड़ा है। स्विमिंग पूल भी एक अभिनव हीटिंग सिस्टम से लैस है, जो इमारत के एयर कंडीशनिंग सिस्टम की गर्मी को पकड़ सकता है, और फिर पूल के पानी को गर्म करने के लिए गर्मी का उपयोग कर सकता है।



KINGSIGN ACRYLIC सभी प्रकार की ऐक्रेलिक शीट, ऐक्रेलिक विंडो, एक्रेलिक टनल, एक्रेलिक मरीन हॉल, एक्रेलिक एक्वेरियम, एक्रेलिक स्विमिंग पूल, एक्रेलिक फिश टैंक, एक्रेलिक सेमी-फिनिश्ड प्रोसेसिंग पार्ट्स, एक्रेलिक बॉन्डिंग एक्रेलिक ग्लू, कर्व्ड एक्रेलिक शीट, लार्ज- में विशिष्ट है। स्केल एक्रिलिक शीट स्थापना सेवा। विवरण के लिए, कृपया परामर्श करें: 0086 13370079013 (व्हाट्सएप/वीचैट)