होटल आउटडोर एक्रिलिक स्विमिंग पूलï¼

- 2021-09-28-

जब आप होटल के आउटडोर ऐक्रेलिक स्विमिंग पूल में होते हैं, तो आप खुले मैदान को देख सकते हैं और क्षितिज आकाश और पृथ्वी के बीच की सीमा है। आकाश और पृथ्वी के बीच की प्राकृतिक रेखाएँ हटा दी जाती हैं, और शहर की रूपरेखा जमीन को बदल देती है और आकाश-आकाश के साथ एक नया जंक्शन बनाती है।


जब शाम का सूरज क्षितिज को पार करता है, तो यह चेहरे पर चमकता है, रंग-बिरंगी रोशनी चमकने लगती है, और रंग-बिरंगे क्षितिज आकाश में परिलक्षित होते हैं, सुंदर और तेजस्वी, लोगों को आध्यात्मिक शक्ति प्रदान करते हैं। "दर्पण फूल और पानी कभी खत्म नहीं होगा। सूरज, चाँद और सितारों का आनंद लेने के लिए चढ़ो।"


होटल शहर के केंद्र में स्थित है। एक आउटडोर ऐक्रेलिक स्विमिंग पूल बनाया गया है जो पूरे शहरी क्षेत्र के शानदार परिदृश्य को नज़रअंदाज़ करता है। पूरे शहर के अलग-अलग रूप हैं और भव्यता से भरपूर है

आधुनिक वास्तुकला में एक चमकते सितारे के रूप में, ऐक्रेलिक स्विमिंग पूल का अनूठा आकर्षण छुट्टी और जीवन पर लोगों का नया पसंदीदा बन गया है। अधिक से अधिक होटल, होमस्टे, विला और उच्च अंत सार्वजनिक स्थानों ने ऐक्रेलिक स्विमिंग पूल, आउटडोर ऐक्रेलिक स्विमिंग पूल रिसॉर्ट्स जैसे हैनान अटलांटिस होटल, बाली उबुद हैंगिंग गार्डन होटल, ग्रीस में सेंटोरिनी होटल, हैनान हैतांग बे पर ध्यान देना शुरू कर दिया है। सनशाइन वन होटल आदि एक के बाद एक ऑनलाइन सेलिब्रिटी चेक-इन लोकेशन बन गए हैं। और बाहरी ऐक्रेलिक स्विमिंग पूल को वास्तुशिल्प डिजाइन में एकीकृत करना डिजाइनर की आत्मा है;



KINGSIGN ACRYLIC सभी प्रकार की ऐक्रेलिक शीट, ऐक्रेलिक विंडो, एक्रेलिक टनल, एक्रेलिक मरीन हॉल, एक्रेलिक एक्वेरियम, एक्रेलिक स्विमिंग पूल, एक्रेलिक फिश टैंक, एक्रेलिक सेमी-फिनिश्ड प्रोसेसिंग पार्ट्स, एक्रेलिक बॉन्डिंग एक्रेलिक ग्लू, कर्व्ड एक्रेलिक शीट, लार्ज- में विशिष्ट है। स्केल एक्रिलिक शीट स्थापना सेवा। विवरण के लिए, कृपया परामर्श करें: 0086 13370079013 (व्हाट्सएप/वीचैट)