एक्रिलिक प्रदर्शन लाभ और नोट्स

- 2022-07-19-

लाभ:ऐक्रेलिक उच्च पारदर्शी प्लास्टिक सामग्री है, क्रिस्टल के समान दिखती है; मौसम प्रतिरोधी, किसी भी स्थान और जलवायु में उपयोग करने के लिए उपयुक्त; पतन प्रतिरोधी, डॉनमजबूत प्रभाव प्राप्त करने पर टी टूटना; यदि ऐक्रेलिक सतहों पर खरोंच है, तो हम खरोंच वाले स्थानों को पॉलिश कर सकते हैं और उत्पादों को एक नए में बना सकते हैं, यह वह जगह है जहां अन्य सामग्रियां हो सकती हैंटी के साथ तुलना करें। अब, ऐक्रेलिक की मांग अभी भी हर साल बढ़ रही है, और अधिक क्षेत्रों में लागू होती है।

यहां जांच के लिए ऐक्रेलिक के गुण संलग्न करें:

 

ऐक्रेलिक डिस्प्ले रैक कब करते हैं, इस पर हमें क्या विचार करना चाहिए?

सबसे पहले, सतह दृढ़ता एक्रिलिक शीट बहुत कठिन है। आवेदन और उत्पादन करते समय, हमें श्रमिकों को चोट लगने और ऐक्रेलिक सतह खरोंच के मामले में ध्यान रखना चाहिए। लेकिन अगर ऐक्रेलिक सतह खरोंच होती है, तो नहींचिंता की बात नहीं है, हम खरोंच को सैंड और पॉलिश करके इसे ठीक कर सकते हैं।

दूसरे, ऐक्रेलिक में विस्तार का गुणांक होता है। ऐक्रेलिक उत्पादों को असेंबल करते समय पर्याप्त और उपयुक्त विस्तार अंतराल पर विचार किया जाना चाहिए और उसकी गणना की जानी चाहिए।

तीसरा, ऐक्रेलिक सामग्री आसानी से बिंदु निर्वहन की ओर ले जाएगी, आसानी से धूल को भी अवशोषित करेगी। यह धूल साफ करने के लिए साबुन के पानी में नरम कपास और डुबकी का उपयोग करना चाहिए। यह भी ऐक्रेलिक का एक फायदा है, साफ करना आसान है।


कीवर्ड:

एक्रिलिक प्रदर्शन

प्रदर्शन रैक

एक्रिलिक उत्पादों

प्लेक्सीग्लास फर्नीचर

एक्रिलिक फर्नीचर

एक्रिलिक प्रदर्शन रैक