इन्फिनिटी पूल डिजाइन और इन्फिनिटी पूल वॉल चुनना

- 2022-06-20-

स्विमिंग पूल के लिए डिजाइन और सामग्री का चयन बहुत महत्वपूर्ण कदम हैं, और अच्छी सामग्री संभवतः पूल केस के अच्छे होने का मुख्य कारण है।

 

वास्तव में, आकृति के डिजाइन की कोई विशिष्ट परिभाषा नहीं है। अब हम अक्सर देखते हैं: आयत, वर्ग, वृत्त, अर्धवृत्त, तारे और अनियमित आकृतियाँ। दरअसल, हमें एक अलग इन्फिनिटी पूल इंप्रेशन बनाने के लिए केवल साइट की स्थितियों और डिज़ाइनर की अवधारणा को संयोजित करने की आवश्यकता है।

 

पूल दीवार सामग्री कुछ हद तक स्विमिंग पूल की शैली निर्धारित करती है, पूल दीवार भी स्विमिंग पूल परिदृश्य निर्माण के महत्वपूर्ण भागों में से एक है। तैराकी क्षेत्र का भौतिक अनुप्रयोग मुख्य रूप से पूल की दीवार, पूल तल, कैपस्टोन और आसपास के प्लेटफार्मों में परिलक्षित होता है। वर्तमान में, स्विमिंग पूल की दीवारों और तल के लिए सबसे आम सामग्री सिरेमिक परिष्करण सामग्री है, क्योंकि उनके स्थिर प्रदर्शन, समृद्ध रंग और प्राकृतिक पत्थर (जैसे पैन-क्षार) की सीमाओं से परहेज करते हैं। कीमत वाजिब है और प्रभाव डिजाइनर को स्वीकार्य है।

 

इसी तरह, 'infiनीty' एक इन्फिनिटी पूल के लिए, डिज़ाइनर पूल की दीवार के रूप में पारदर्शी ऐक्रेलिक शीट चुनने के लिए एक या कई पक्षों का चयन करेगा, क्योंकि ऐक्रेलिक पूल की दीवार न केवल बेहतर दर्शाती हैमुख्यइन्फिनिटी पूल का, लेकिन पूल लाइट्स मैच के तहत एक रहस्यमय रंग से ढके स्विमिंग पूल को भी बनाते हैं।


कीवर्ड:

अनंत स्विमिंग पूल

एक्रिलिक स्विमिंग पूल

पूल डिजाइन

पूल दीवार सहायक उपकरण

किंगसिगN®एक्रिलिकएक्रिलिक शीट के सभी प्रकार में विशेषज्ञता प्राप्त है, एक्रिलिक खिड़की, एक्रिलिक सुरंग, एक्रिलिक समुद्री हॉल, एक्रिलिक मछलीघर, एक्रिलिक स्विमिंग पूल, एक्रिलिक मछली टैंक, एक्रिलिक अर्द्ध तैयार प्रसंस्करण भागों, एक्रिलिक बंधन एक्रिलिक गोंद, घुमावदार एक्रिलिक शीट, बड़े पैमाने पर एक्रिलिक शीट स्थापना सेवा। विवरण के लिए, कृपया देखें: 0086 13370079013(व्हाट्सएप/वीचैट)