पारदर्शी स्विमिंग पूल के लिए ग्लास के बजाय ऐक्रेलिक क्यों चुनें?

- 2022-04-21-

एक्रिलिकमिथाइल मेथैक्रिलेट मोनोमर (MMA) के पोलीमराइज़ेशन द्वारा बनाया गया है, अर्थात् पॉलीमेथाइल मेथैक्रिलेट (PMMA) शीट ऐक्रेलिक। एक विशेष प्रक्रिया द्वारा संसाधित ऐक्रेलिक में "प्लास्टिक क्वीन" और "प्लास्टिक क्रिस्टल" की प्रतिष्ठा है, ऐक्रेलिक के भौतिक गुण पारदर्शी स्विमिंग पूल सामग्री के लिए सबसे अच्छा विकल्प के रूप में आधार निर्धारित करते हैं।
1. इसमें कांच के सभी फायदे हैं:
ऐक्रेलिक एक उच्च-आणविक बहुलक है जिसमें कांच के सभी फायदे हैं और यह कांच की जगह ले सकता है; जबकि कांच का मुख्य घटक सिलिका है, यह ऐक्रेलिक की जगह नहीं ले सकता।
2. बेहतर दृश्य प्रभाव:
ऐक्रेलिक में 93% और उससे अधिक के प्रकाश संप्रेषण के साथ उच्च प्रकाश संप्रेषण होता है, जबकि कांच में 82% -89% का प्रकाश संप्रेषण होता है, और सबसे अच्छा अल्ट्रा-व्हाइट ग्लास केवल 89% तक पहुंच सकता है। ऐक्रेलिक प्रकाश संचरण नरम है, और दृश्य प्रभाव अधिक भव्य है;
3. सुरक्षित और सुरक्षित:
ऐक्रेलिक का प्रभाव प्रतिरोध साधारण कांच के 100 गुना और टेम्पर्ड ग्लास के 16 गुना से अधिक है (टेम्पर्ड ग्लास में आत्म-विस्फोट का खतरा होता है)। सामान्य टेम्पर्ड ग्लास की अधिकतम मोटाई 20 मिमी से अधिक नहीं होती है, जबकि ऐक्रेलिक की मोटाई 800 मिमी से अधिक हो सकती है। ऐक्रेलिक भारी और अधिक प्रभाव का सामना कर सकता है, लेकिन टेम्पर्ड ग्लास नहीं कर सकता।
4. निर्बाध रूप से जोड़ा जा सकता है:

एक्रिलिकअच्छा प्रसंस्करण गुण है और इसे मशीनीकृत और थर्मोफॉर्म किया जा सकता है। इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि ऐक्रेलिक मोटी प्लेटों के बीच सीमलेस स्प्लिसिंग को विशेष फॉर्मूला स्टॉक सॉल्यूशन इंजेक्ट करके साइट पर प्राप्त किया जा सकता है। टेम्पर्ड ग्लास को पुन: संसाधित, कट और स्प्लिस नहीं किया जा सकता है। आम तौर पर, टेम्पर्ड ग्लास का अधिकतम आकार 6.8m * 2.5m हो सकता है। क्योंकि इसे मूल रूप से नहीं जोड़ा जा सकता है, यह बड़े आकार के पारदर्शी पूरे पैनल की आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकता है, जिसे ऐक्रेलिक द्वारा प्राप्त किया जा सकता है।

किंगसाइन® एक्रिलिकएक्रिलिक शीट के सभी प्रकार में विशेषज्ञता प्राप्त है, एक्रिलिक खिड़की, एक्रिलिक सुरंग, एक्रिलिक समुद्री हॉल, एक्रिलिक मछलीघर, एक्रिलिक स्विमिंग पूल, एक्रिलिक मछली टैंक, एक्रिलिक अर्द्ध तैयार प्रसंस्करण भागों, एक्रिलिक बंधन एक्रिलिक गोंद, घुमावदार एक्रिलिक शीट, बड़े पैमाने पर एक्रिलिक शीट स्थापना सेवा। विवरण के लिए, कृपया देखें: 0086 13370079013(व्हाट्सएप/वीचैट)