ऐक्रेलिक का नवीनतम अनुप्रयोग

- 2022-04-21-

एक्रिलिक फर्नीचरपहली बार यूरोप में दिखाई दिया और 1990 के दशक में विकसित हुआ। यह 21 वीं सदी तक नहीं था कि ऐक्रेलिक फर्नीचर ने महत्वपूर्ण विकास हासिल किया।

हाई-एंड होटल और विला में, आप घर की सजावट के क्षेत्र में ऐक्रेलिक फर्नीचर देख सकते हैं।

एक्रिलिक टेबल पहले के बाद सेएक्रिलिक शीट1920 में जर्मन रोहम एंड हास कंपनी द्वारा निर्मित, ऐक्रेलिक का अनुप्रयोग अधिक से अधिक व्यापक हो गया है। ऐक्रेलिक फर्नीचर सबसे पहले जर्मनी में दिखाई दिया। 1941 में, एक जर्मन शिल्प डिजाइनर ने अचानक सोचा जब वह सामान डिजाइन कर रहा था। यदि ऐक्रेलिक का उपयोग फर्नीचर के लिए सामग्री के रूप में किया जा सकता है, तो यह एकदम सही होगा।

ऐक्रेलिक फर्नीचर पहली बार यूरोप में दिखाई दिया और 1990 के दशक में विकसित हुआ। ऐक्रेलिक फर्नीचर ने केवल 21वीं सदी में काफी विकास हासिल किया है। घर की सजावट के क्षेत्र में हाई-एंड होटल और विला में ऐक्रेलिक फर्नीचर देखा जा सकता है।
ऐक्रेलिक टेबल

चूंकि जर्मन रोहम एंड हास कंपनी ने 1920 में पहली ऐक्रेलिक शीट का उत्पादन किया था, ऐक्रेलिक का अनुप्रयोग अधिक से अधिक व्यापक हो गया है। ऐक्रेलिक फर्नीचर सबसे पहले जर्मनी में दिखाई दिया। 1941 में, एक जर्मन शिल्प डिजाइनर के मन में अचानक विचार आया जब वह सहायक उपकरण डिजाइन कर रहा था। यदि ऐक्रेलिक का उपयोग फर्नीचर के लिए सामग्री के रूप में किया जा सकता है, तो यह एकदम सही होगा। इसलिए उन्होंने सामग्री के रूप में ऐक्रेलिक का उपयोग करके एक कॉफी टेबल की एक डिजाइन ड्राइंग तैयार की। तियानहो ने कॉफी टेबल बनाई। उपस्थिति बिल्कुल सही थी जैसा कि वह मूल रूप से उम्मीद करता था, लेकिन संरचनात्मक डिजाइन की कमी थी। अब तक,एक्रिलिक फर्नीचरपैदा हुआ था।

किंगसाइन® एक्रिलिकएक्रिलिक शीट के सभी प्रकार में विशेषज्ञता प्राप्त है, एक्रिलिक खिड़की, एक्रिलिक सुरंग, एक्रिलिक समुद्री हॉल, एक्रिलिक मछलीघर, एक्रिलिक स्विमिंग पूल, एक्रिलिक मछली टैंक, एक्रिलिक अर्द्ध तैयार प्रसंस्करण भागों, एक्रिलिक बंधन एक्रिलिक गोंद, घुमावदार एक्रिलिक शीट, बड़े पैमाने पर एक्रिलिक शीट स्थापना सेवा। विवरण के लिए, कृपया देखें: 0086 13370079013(व्हाट्सएप/वीचैट)