ऐक्रेलिक ग्लास की उत्पाद विशेषताओं के बारे में जानें

- 2022-04-25-

ऐक्रेलिक ग्लासउत्कृष्ट आगमनात्मक यांत्रिकी कार्य करता है और सामान्य प्लास्टिक में सबसे आगे है। तन्यता, फ्लेक्सुरल और संकुचन शक्ति सभी पॉलीओलेफ़िन की तुलना में अधिक है, और पॉलीस्टाइनिन, पॉलीविनाइल क्लोराइड, आदि की तुलना में अधिक है, और इसका प्रभाव प्रतिरोध खराब है, लेकिन यह पॉलीस्टाइनिन की तुलना में थोड़ा बेहतर भी है। कास्ट बल्क पोलीमेथिल मेथैक्रिलेट शीट (जैसे एयरोस्पेस प्लेक्सिग्लास शीट) में उच्च तन्यता, टेढ़ी-मेढ़ी और सिकुड़ती यांत्रिक क्रियाएं होती हैं, और इंजीनियरिंग प्लास्टिक जैसे पॉलियामाइड और पॉली कार्बोनेट के स्तर तक पहुंच सकती हैं।

सामान्यतया, पॉलीमेथाइल मेथैक्रिलेट की तन्य शक्ति 50-77Mpa के स्तर तक पहुँच सकती है, और झुकने की शक्ति 90-130Mpa के स्तर तक पहुँच सकती है। इन कार्यात्मक डेटा की ऊपरी सीमा कुछ इंजीनियरिंग प्लास्टिक तक पहुँच गई है या उससे भी अधिक हो गई है। ब्रेक पर लम्बाई केवल 2% -3% है, इसलिए यांत्रिक विशेषताएं मूल रूप से कठिन और भंगुर प्लास्टिक हैं।

यह पायदान के प्रति संवेदनशील है और तनाव के तहत दरार करना आसान है, लेकिन फ्रैक्चर पॉलीस्टाइनिन और साधारण कांच की तरह तेज और असमान नहीं है। 40°C एक माध्यमिक संक्रमण तापमान है, जो उस तापमान के बराबर है जिस पर लटकन मिथाइल समूह चलना शुरू करता है। यदि यह 40 डिग्री सेल्सियस से अधिक है, तो सामग्री के प्रतिरोध और लचीलापन में सुधार होगा। पॉलीमेथाइल मेथैक्रिलेट में सतह की कठोरता कम होती है और इसे खरोंचना आसान होता है।


पॉलीमेथाइल मेथैक्रिलेट का ताप प्रतिरोध अधिक नहीं है। हालांकि इसका कांच संक्रमण तापमान 104 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच जाता है, वर्कपीस की स्थितियों के आधार पर अधिकतम निरंतर ऑपरेटिंग तापमान 65 डिग्री सेल्सियस और 95 डिग्री सेल्सियस के बीच भिन्न होता है, और गर्मी विरूपण तापमान लगभग 96 (1.18 एमपीए) होता है, विकाट नरम बिंदु लगभग 113 है

किंगसाइन® एक्रिलिकएक्रिलिक शीट के सभी प्रकार में विशेषज्ञता प्राप्त है, एक्रिलिक खिड़की, एक्रिलिक सुरंग, एक्रिलिक समुद्री हॉल, एक्रिलिक मछलीघर, एक्रिलिक स्विमिंग पूल, एक्रिलिक मछली टैंक, एक्रिलिक अर्द्ध तैयार प्रसंस्करण भागों, एक्रिलिक बंधन एक्रिलिक गोंद, घुमावदार एक्रिलिक शीट, बड़े पैमाने पर एक्रिलिक शीट स्थापना सेवा। विवरण के लिए, कृपया देखें: 0086 13370079013(व्हाट्सएप/वीचैट)