विज्ञापन एक्रिलिक का वर्गीकरण

- 2022-04-25-

एक्रिलिक कास्टिंग बोर्ड(विज्ञापन एक्रिलिक): उच्च आणविक भार, उत्कृष्ट कठोरता, शक्ति और उत्कृष्ट रासायनिक प्रतिरोध। इस तरह की प्लेट की विशेषता छोटे बैच प्रसंस्करण, रंग प्रणाली में अतुलनीय लचीलापन और सतह बनावट प्रभाव, पूर्ण उत्पाद विनिर्देशों और विभिन्न विशेष उद्देश्यों के लिए उपयुक्त है।

ऐक्रेलिक एक्सट्रूडेड प्लेट(विज्ञापन एक्रिलिक): कास्ट प्लेट की तुलना में, एक्सट्रूडेड प्लेट में कम आणविक भार और कमजोर यांत्रिक गुण होते हैं। हालांकि, यह सुविधा झुकने और थर्मोफॉर्मिंग के लिए अनुकूल है, और बड़े आकार की प्लेटों से निपटने के दौरान तेजी से वैक्यूम ब्लिस्टर बनाने के लिए अनुकूल है। इसी समय, एक्सट्रूडेड प्लेट की मोटाई सहिष्णुता कास्ट प्लेट की तुलना में छोटी होती है। क्योंकि एक्सट्रूज़न एक बड़े पैमाने पर स्वचालित उत्पादन है, रंग और विनिर्देशों को समायोजित करना असुविधाजनक है, इसलिए उत्पाद विनिर्देशों की विविधता सीमित है।

चीन में एक्रिलिक प्लेट सामग्री वर्गीकरण मुख्य रूप से तीन श्रेणियों में बांटा गया है (विज्ञापन एक्रिलिक): पहला, आयातित प्लेट; दूसरा, ताइवान कैपिटल बोर्ड; तीसरा, घरेलू बोर्ड। उनका अंतर कच्चे माल की उत्पत्ति और (एमएमए) शुद्धता में निहित है। यह प्लेटों की गुणवत्ता और कीमत निर्धारित करने की कुंजी भी है।

किंगसाइन® एक्रिलिकएक्रिलिक शीट के सभी प्रकार में विशेषज्ञता प्राप्त है, एक्रिलिक खिड़की, एक्रिलिक सुरंग, एक्रिलिक समुद्री हॉल, एक्रिलिक मछलीघर, एक्रिलिक स्विमिंग पूल, एक्रिलिक मछली टैंक, एक्रिलिक अर्द्ध तैयार प्रसंस्करण भागों, एक्रिलिक बंधन एक्रिलिक गोंद, घुमावदार एक्रिलिक शीट, बड़े पैमाने पर एक्रिलिक शीट स्थापना सेवा। विवरण के लिए, कृपया देखें: 0086 13370079013(व्हाट्सएप/वीचैट)