एक्रिलिक परिशोधन युक्तियाँ

- 2022-04-29-


दाग कैसे हटाएंएक्रिलिक उत्पादों? आज हम निम्नलिखित टिप्स पेश करेंगे:

1. ऐक्रेलिक डिस्प्ले स्टैंड पर गंदगी को टूथपेस्ट में डूबा हुआ कपड़ा या रेशम से साफ और चमकदार साफ किया जा सकता है।
2. बेसिन में थोड़ा पानी डालें, थोड़ा सा शैम्पू डालें और इसे मिलाएं, ऐक्रेलिक डिस्प्ले स्टैंड को पोंछने के लिए इसका इस्तेमाल करें, यह अतिरिक्त साफ और चमकदार दिखाई देगा।
3. जबएक्रिलिक प्रदर्शनस्टैंड में पुराने निशान और तेल के दाग हैं, आप थोड़ा मिट्टी का तेल या सफेद शराब डालने के लिए कपड़े या रुई का उपयोग कर सकते हैं, और इसे धीरे से पोंछ लें, यह चमकदार और साफ हो जाएगा।
4. एक मुलायम कपड़े या मुलायम कागज का उपयोग करें, ऐक्रेलिक डिस्प्ले स्टैंड को शराब या शराब के पानी में भिगोएँ, और फिर इसे चॉक पाउडर में डूबा हुआ साफ कपड़े से पोंछें, और यह बहुत साफ हो जाएगा।
5. यदि सोने की रिम के साथ ऐक्रेलिक डिस्प्ले स्टैंड गंदा है, तो गंदगी को हटाने और इसे साफ और चमकदार बनाने के लिए बीयर या सफेद शराब में डूबा हुआ तौलिया से पोंछ लें।
6. ऐक्रेलिक डिस्प्ले स्टैंड को स्क्रब करते समय पहले चाक ग्रे पानी या प्लास्टर पाउडर पानी लगाएं और फिर सूखने के बाद इसे सूखे कपड़े से पोंछ लें। गंदगी और पॉलिश को साफ करना आसान है।
7. ऐक्रेलिक डिस्प्ले स्टैंड पेंट और गंदगी से सना हुआ है, जिसे सिरके से आसानी से मिटाया जा सकता है।
8. ऐक्रेलिक डिस्प्ले स्टैंड पर तेल के दाग का एक बड़ा क्षेत्र है। पहले अपशिष्ट गैसोलीन से साफ़ करें, फिर वाशिंग पाउडर या परिशोधन पाउडर से साफ़ करें और फिर पानी से कुल्ला करें।
9. एक नम कपड़े से धूल को पोंछ दें, फिर बेकार अखबार को एक गेंद में रगड़ें और ऐक्रेलिक डिस्प्ले स्टैंड पर रगड़ें। अखबार की स्याही ऐक्रेलिक डिस्प्ले स्टैंड को जल्दी से मिटा सकती है।
10. ऐक्रेलिक डिस्प्ले स्टैंड को पोंछने के लिए प्याज के स्लाइस का उपयोग करें, न केवल गंदगी को दूर कर सकता है, बल्कि बहुत उज्ज्वल भी।

11. एक अच्छा परिशोधन प्रभाव प्राप्त करने के लिए अवशिष्ट चाय के साथ ऐक्रेलिक डिस्प्ले स्टैंड को साफ़ करें।



किंगसाइन® एक्रिलिकएक्रिलिक शीट के सभी प्रकार में विशेषज्ञता प्राप्त है, एक्रिलिक खिड़की, एक्रिलिक सुरंग, एक्रिलिक समुद्री हॉल, एक्रिलिक मछलीघर, एक्रिलिक स्विमिंग पूल, एक्रिलिक मछली टैंक, एक्रिलिक अर्द्ध तैयार प्रसंस्करण भागों, एक्रिलिक बंधन एक्रिलिक गोंद, घुमावदार एक्रिलिक शीट, बड़े पैमाने पर एक्रिलिक शीट स्थापना सेवा। विवरण के लिए, कृपया देखें: 0086 13370079013(व्हाट्सएप/वीचैट)