ऐक्रेलिक प्रोसेस बॉन्डिंग क्या हैं?

- 2022-05-05-

The ऐक्रेलिक प्रक्रियाबॉन्डिंगï¼

1. मुखौटा बंधन

फेकाडे बॉन्डिंग सबसे व्यापक रूप से इस्तेमाल की जाने वाली बॉन्डिंग तकनीक है, और इसका व्यापक रूप से विभिन्न ऐक्रेलिक उत्पादों के उत्पादन में उपयोग किया जाता है।
सबसे पहले, बंधी होने वाली सतह को पोंछकर साफ करें। बॉन्डिंग हासिल करने के लिए मास्टर मोल्ड का उपयोग करना सबसे अच्छा है, ताकि बंधी हुई वस्तु हिल न जाए, जो बॉन्डिंग की गुणवत्ता में सुधार के लिए फायदेमंद है।
3 मिमी से कम की मोटाई के साथ क्रॉस-सेक्शन बॉन्डिंग के लिए, आप सीधे एक तरफ से गोंद को समान रूप से और धीरे-धीरे इंजेक्ट करने के लिए एक सिरिंज का उपयोग कर सकते हैं, और बॉन्डिंग को पूरा करने के लिए इसे 3-5 मिनट के लिए एक पराबैंगनी इलाज दीपक के साथ विकिरणित कर सकते हैं।
3 मिमी से अधिक मोटाई के बंधन के लिए, पतली धातु के तारों को डाला जा सकता है, और केशिका क्रिया के सिद्धांत द्वारा आकार को पूरा किया जाता है। आकार देने के बाद, यूवी इलाज दीपक के साथ विकिरणित होने से पहले धातु के तारों को खींचा जाता है, या जिन हिस्सों को चिपकने की आवश्यकता नहीं होती है उन्हें टेप से संरक्षित किया जा सकता है, चिपकने वाले क्षेत्र में गोंद लागू करें, और इसे एक्रिलिक बोर्ड में विशिष्ट रूप से डालें बुलबुले बाहर निचोड़ें। बॉन्डिंग को 3-5 मिनट के लिए यूवी क्यूरिंग लैंप से विकिरणित करके पूरा किया जा सकता है।
2. बेवल बॉन्डिंग
बंधी हुई सतह के विस्थापन को रोकने के लिए बंधन ढलान 90 डिग्री का कोण होना चाहिए।
गोंद को समान रूप से और धीरे-धीरे लगाया जाना चाहिए। बॉन्डिंग को 3-5 मिनट के लिए यूवी क्यूरिंग लैंप से विकिरणित करके पूरा किया जा सकता है। मास्टर मोल्ड को पूरी तरह ठीक होने के बाद हटा दें।
3. प्लेन बॉन्डिंग
प्लेन बॉन्डिंग एक खास तरीका है।
सबसे पहले, चिपचिपी सतह को साफ करें, इसे क्षैतिज रूप से रखें और उस पर गोंद लगाएं।

गोंद के साथ लेपित ऐक्रेलिक को छूने के लिए दूसरे ऐक्रेलिक बोर्ड के एक तरफ तिरछे रखें, और फिर इसे समान रूप से और धीरे-धीरे नीचे रखें, एक तरफ से बुलबुले को निचोड़ें या बुलबुले को निकालने के लिए एक क्लैंप का उपयोग करें। बॉन्डिंग को 3-5 मिनट के लिए यूवी क्यूरिंग लैम्प से विकिरणित करके पूरा किया जा सकता है।



किंगसाइन® एक्रिलिकएक्रिलिक शीट के सभी प्रकार में विशेषज्ञता प्राप्त है, एक्रिलिक खिड़की, एक्रिलिक सुरंग, एक्रिलिक समुद्री हॉल, एक्रिलिक मछलीघर, एक्रिलिक स्विमिंग पूल, एक्रिलिक मछली टैंक, एक्रिलिक अर्द्ध तैयार प्रसंस्करण भागों, एक्रिलिक बंधन एक्रिलिक गोंद, घुमावदार एक्रिलिक शीट, बड़े पैमाने पर एक्रिलिक शीट स्थापना सेवा। विवरण के लिए, कृपया देखें: 0086 13370079013(व्हाट्सएप/वीचैट)