होटल अनंत पारदर्शी एक्रिलिक स्विमिंग पूल

- 2022-05-05-

यात्रा के लिए एक होटल का चयन करते समय, कितने दोस्त सबसे ज्यादा ध्यान रखते हैं यह देखने के लिए कि क्या कोई स्विमिंग पूल है; विशेष रूप सेअनंत एक्रिलिक पूल, एक ठंडा करने के लिए पानी में भिगो सकता है, और दूसरा एक फैशन ब्लॉकबस्टर बनाना है जो दोस्तों के घेरे को आश्चर्यजनक बनाता है; ये इन्फिनिटी पूल गर्मियों का सबसे उमस भरा सपना हैं!
वास्तव में, इन्फिनिटी पूल के सिद्धांत का एक तरीका यह है कि साधारण स्विमिंग पूल में, लोगों की दृष्टि के अनुसार, अनंत पूल के बाहरी हिस्से को नीचे और उसके पीछे छिपा दिया जाता है, चाहे आप अनंत के पास खड़े हों पूल या दूसरी मंजिल पर। आप इमारत की छत नहीं देख सकते;

एक अन्य विधि पारदर्शी ऐक्रेलिक सामग्री का उपयोग एक सीमाहीन पारदर्शी स्विमिंग पूल बनाने के लिए है, और ऐक्रेलिक सामग्री के उच्च प्रकाश संप्रेषण का उपयोग स्विमिंग पूल के अंदर जल निकाय के साथ संयोजन करने के लिए किया जाता है, ताकि सीमा चतुराई से छिपी हो। दूसरी विधि का व्यापक रूप से अवकाश रिज़ॉर्ट होटल, निजी विला और हाई-एंड क्लबों के इन्फिनिटी स्विमिंग पूल में उपयोग किया जाता है क्योंकि इसके भव्य दृश्य प्रभाव और उत्कृष्ट सुरक्षा प्रदर्शन;

उदाहरण के लिए, हम तस्वीर में ऐक्रेलिक पारदर्शी इन्फिनिटी पूल का मामला देखते हैं; पारंपरिक स्विमिंग पूल के बजाय, 25 मीटर की लंबाई और 1.7 मीटर की ऊंचाई और 200 मिमी की मोटाई वाले ऐक्रेलिक बोर्ड का उपयोग पारंपरिक स्विमिंग पूल के बजाय किया जाता है। बता दें कि स्विमिंग पूल को बिना धार वाला प्रभाव प्राप्त होता है।

शहर के शीर्ष पर स्थित, दिन के दौरान हवा के साथ धीरे-धीरे बादल तैरते हैं। पारदर्शी ऐक्रेलिक इन्फिनिटी पूल क्रिस्टल की तरह शुद्ध है; नीला आकाश और सफेद बादल परिलक्षित होते हैं, मानो पूरा आकाश इस अनंत कुंड में समा गया हो; जीवंत पार्क और शहर के क्षितिज का विहंगम दृश्य खुद को आकाश और सफेद बादलों के प्रतिबिंब के साथ एकीकृत करता है, जिससे एक्वा-ब्लू भ्रम बनता है, जिससे लोगों को ऐसा लगता है जैसे स्विमिंग पूल हवा में तैर रहा हो; रात में, पारदर्शी ऐक्रेलिक इन्फिनिटी पूल के किनारे पर झुक कर, नीचे देखना चमकदार रोशनी के साथ एक और जीवंत रात का दृश्य है।

एक्रिलिक पारदर्शी अनंत पूलआधुनिक वास्तुशिल्प डिजाइन में सबसे चमकदार सितारा है। यह अब लोगों के तैरने के लिए सिर्फ एक वाहक नहीं है, बल्कि एक आराम और शांत वातावरण भी बनाता है। ऐक्रेलिक पारदर्शी इन्फिनिटी स्विमिंग पूल अपने अपूरणीय आकर्षण के साथ व्यापक रूप से अवकाश रिसॉर्ट होटल, निजी विला और हाई-एंड क्लबों में उपयोग किया जाता है।



किंगसाइन® एक्रिलिकएक्रिलिक शीट के सभी प्रकार में विशेषज्ञता प्राप्त है, एक्रिलिक खिड़की, एक्रिलिक सुरंग, एक्रिलिक समुद्री हॉल, एक्रिलिक मछलीघर, एक्रिलिक स्विमिंग पूल, एक्रिलिक मछली टैंक, एक्रिलिक अर्द्ध तैयार प्रसंस्करण भागों, एक्रिलिक बंधन एक्रिलिक गोंद, घुमावदार एक्रिलिक शीट, बड़े पैमाने पर एक्रिलिक शीट स्थापना सेवा। विवरण के लिए, कृपया देखें: 0086 13370079013(व्हाट्सएप/वीचैट)