हवा को सुनें, और फूलों के खिलने की प्रतीक्षा करें - होमस्टे में ऐक्रेलिक इन्फिनिटी स्विमिंग पूल

- 2022-05-05-

Theएक्रिलिक अनंत स्विमिंग पूल"धान के खेत" में छिपा ताओ युआन के पाठ में "सुंदर पूल" की सही आधुनिक व्याख्या है। इन्फिनिटी स्विमिंग पूल चावल के खेतों के साथ घनिष्ठ रूप से जुड़ा हुआ है। चावल की महक और पहुंच के भीतर चावल की बालियों के साथ तैरने का अनुभव बेहद रोमांटिक है।

आजकल,एक्रिलिक अनंत पूलहाई-एंड होमस्टे का मानक उपकरण है। ऐक्रेलिक इन्फिनिटी पूल + बैक व्यू एक बहुत ही बहुमुखी मुद्रा है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि चेहरे या मेकअप का मूल्य क्या है, पीछे देखने से आपको हमेशा थोड़ा सा रहस्य और साहित्यिक माहौल मिलेगा।

इन्फिनिटी पूल के किनारे पर, आप पहाड़ के दृश्य और सबसे खूबसूरत घाटी सूर्यास्त का आनंद ले सकते हैं। उच्चतम बिंदु से पूरी घाटी को नीचे देखना भी एक अविस्मरणीय अनुभव है। मैं इतना ही कह सकता हूं कि इससे पहले तुम्हारा सारा तैरना सिर्फ नहाना था।

क्लिफ इन्फिनिटी पूल लगातार बाहर की ओर फैला हुआ है, और आकाश और बादलों के समुद्र के सबसे नज़दीकी स्थान है। , सूर्यास्त को निहारें, घर दृश्यों में बना है, और लोग पेंटिंग में तैर रहे हैं, हर सेकंड एक तरह का आनंद है

यहां कोई हलचल नहीं है, कोई यातायात नहीं है, केवल हवा चावल के खेतों और मिट्टी की गंध, पक्षियों के चहकने और चावल के खेतों में मेंढकों की टर्र-टर्र से भर जाती है, जिससे लोग जीवन की चिंताओं को अस्थायी रूप से भूल जाते हैं और प्रकृति के करीब और करीब रहें।


किंगसाइन® एक्रिलिकएक्रिलिक शीट के सभी प्रकार में विशेषज्ञता प्राप्त है, एक्रिलिक खिड़की, एक्रिलिक सुरंग, एक्रिलिक समुद्री हालएल,एक्रिलिकएक quएरियम, ऐक्रेलिक स्विमिंग पूल, ऐक्रेलिक फिश टैंक, ऐक्रेलिक सेमी-फिनिशप्रसंस्करण भागों, एक्रिलिक संबंध एक्रीएलआईसी गोंद, घुमावदार एक्रिलिक शीट, बड़े पैमाने पर एक्रिलिक शीट स्थापना सेवा। विवरण के लिए, कृपया देखें: 0086 13370079013 (व्हाट्सएप/वीचैट)